Crime Latest

जयपुर: तेजगति ट्रोला अनियंत्रित होकर पलटा, कंटेनर के नीचे दबी कार, कार सवार प्रॉपर्टी कारोबारी की मौत, देखें तस्वीरें

Written by corres2

1 of 10




जयपुर। श्याम नगर इलाके में 200 फीट बाईपास के पास बुधवार दोपहर तेजगति ट्रोला अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रोले पर रखा कंटेनर पास से निकल रही कार पर गिर गया। कार के नीचे दबने से उसमें सवार प्रोपटी कारोबारी की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर घायल हो गया। घायल साथी की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

एसएचओ (एक्सीडेंट साउथ) सोन चन्द्र ने बताया कि मृतक आशुतोष (45) जोधपुर का रहने वाला था। प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला आशुतोष किसी काम से अपने साथी के साथ जयपुर आया था। घटनाक्रम के मुताबिक, दोनों क्रेटा कार से दोपहर करीब डेढ़ बजे वापस जोधपुर जा रहे थे। इसी दौरान 200 फीट बाईपास चौराहे के पास होटल हाईवे किंग के सामने से जा रहा तेजगति ट्रोला अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। पलटी खाने से ट्रोले पर रखा कंटेनर पास से निकल रही प्रोपटी कारोबारी की कार पर जा गिरा, जिसके कारण कार का आधे से ज्यादा हिस्सा कंटेनर के नीचे दब गया।

चार क्रेन से बाहर निकाली कार, काटकर फंस लोगों को निकाला – हादसे के बाद मौके पर राहगीरों के साथ ही स्थानीय लोग इकठा हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के नीचे दबी कार में देखा, तो उसमें दो लोग नजर आए। पुलिस ने तुरंत मौके पर के्रन बुलाई। क्रेन से भी कंटेनर नहीं उठते देखकर ओर क्रेन बुलाई गई। चार के्रनों की मदद से कंटेनर के नीचे दबी कार को बाहर निकाला गया। क्षतिग्रस्त कार में फंसे लागों को निकालने की मशक्कत की गई। काफी मशक्कत के बाद कटर की मदद से कार को काटा गया।

जिसके बाद कार में सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में मौके पर ही कार सवार प्रोपर्टी कारोबारी आशुतोष की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने गंभीर घायल साथी को एम्बूलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भिजवाया। पुलिस का कहना है कि उसकी हालत में भी नाजुक है। पुलिस ने क्रेन की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के पलटे टोले और कंटेनर को सडक़ किनारे करवाकर बाधित यातायात को सुचारू करवाया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Tejgati trola in Jaipur overturned uncontrollably, car buried under container, car occupant property killed




Source link

About the author

corres2

Leave a Comment

x

COVID-19

India
Confirmed: 43,486,326Deaths: 525,168
x

COVID-19

World
Confirmed: 547,200,409Deaths: 6,332,755