Crime Latest

जयपुर में कहासुनी में मजदूर की हत्या, फैक्ट्री मालिक का भाई गिरफ्तार

Written by corres2

1 of 1




जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके में आपसी कहासुनी में हुए झगड़े में फैक्ट्री मालिक के भाई ने एक मजदूर की हत्या कर दी। लोहे के रॉड से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारा गया। पुलिस ने मजदूर की हत्या मामले में आरोपित को सोमवार रात गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित बृजराज सिंह सोलंकी (47) निवासी मेंहदवास टोंक हाल दाधिची नगर मुरलीपुरा स्कीम को गिरफ्तार किया गया है। आर्यन नगर अखैपुरा विश्वकर्मा में उसके भाई की फैक्ट्री है। घटनाक्रम के मुताबिक, 8 जनवरी की रात करीब सवा 9 बजे फैक्ट्री में ही रहकर काम करने वाला संजय शराब पीकर आया।

फैक्ट्री में मौजूद मालिक के भाई बृजराज सिंह से संजय की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। झगड़े के दौरान गुस्साएं बृजराज ने लोहे का पाईप उठाकर संजय के सिर में तीन-चार वार कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर साथी मजदूर दौडक़र घटनास्थल पर पहुंचे, वहां संजय लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था।

जिसे गंभीरावस्था में तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की इत्तला पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने मामले में आरोपित बृजराज सिंह को सोमवार रात गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Laborer killed in a lawsuit in Jaipur, brother of factory owner arrested




Source link

About the author

corres2

Leave a Comment

x

COVID-19

India
Confirmed: 10,610,883Deaths: 152,869
x

COVID-19

World
Confirmed: 96,118,009Deaths: 2,056,231