Crime Latest

जयपुर में लिव-इन में रह रहे महिला-पुरूष की गोली मारकर हत्या

Written by corres2

1 of 1




जयपुर। जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली इलाके में लिव-इन में रह रहे महिला व पुरूष की सिर में गोली मारकर शनिवार सुबह हत्या की गई। डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। हत्या के बाद से लापता मृतका के बीस वर्षीय बेटे पर पुलिस ने शक जाहिर किया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक (जयपुर ग्रामीण) शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि अलवर के बानसूर निवासी मातादीन शेखावत (41) और कोतपूतली के भांकरी गांव की रहने वाली सुमन चौधरी (38) के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। वह पिछले लम्बे समय से शिव कॉलोनी में स्थित मकान में लिव-इन में रह रहे थे।

घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने मकान में रक्तरंजित शव पड़े देखे। डबल मर्डर का पता चलते ही लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर शवों को एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

मौसी को कॉल, हो गया फरार – पुलिस ने बताया कि हरियाणा में सुमन चौधरी का विवाह हुआ था। ससुराल पक्ष से विवाद के बाद वह बच्चों सहित जयपुर आ गई। जिसके बाद मातादीन के साथ लिव-इन में सुमन के साथ उसका 20 वर्षीय बेटा पंकज भी रह रहा था। जबकि उसकी बेटी दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही है।

पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में आया है कि पंकज ने कॉल कर अपनी मौसी मनीषा को दोनों की मौत के बारे में बताया था। उसके बाद से ही पंकज लापता है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। माना जा रहा है कि मातादीन व सुमन के अवैध संबंधों को लेकर नाराज बेटे पंकज ने ही हत्या की है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे




Source link

About the author

corres2

Leave a Comment

x

COVID-19

India
Confirmed: 10,676,838Deaths: 153,587
x

COVID-19

World
Confirmed: 99,077,859Deaths: 2,125,102