Home Crime ईडन गार्डन्स से आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाते 5 आरोपी गिरफ्तार

ईडन गार्डन्स से आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाते 5 आरोपी गिरफ्तार

0
ईडन गार्डन्स से आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाते 5 आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

5 arrested from Kolkata Eden Gardens for betting during IPL - Kolkata News in Hindi




कोलकाता । ईडन गार्डन्स से सट्टा चला रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) के बीच आईपीएल का एलिमिनेटर मैच चल रहा था। इस बारे में सूत्रों ने गुरुवार को जानकारी दी है। कोलकाता पुलिस के जासूसी विभाग (डीडी) के तहत एंटी राउडी स्क्वॉड (एआरएस) ने बुधवार शाम को गिरफ्तारियां कीं।

पकड़े गए पांचों आरोपी सुनील कुमार, अजय कुमार, अमर कुमार, ओबाडा खलील और अनिकेत कुमार बिहार के निवासी हैं। उनके पास से सात मोबाइल फोन, एक पोर्टेबल राउटर और नकदी बरामद हुआ है।

पता चला है कि उनके सूत्रों की सूचना पर एआरएस की टीम बुधवार देर रात ईडन गार्डन के दर्शक दीर्घा के एफ-1 ब्लॉक में पहुंची। ब्लॉक के तीन युवकों ने उनका ध्यान खींचा क्योंकि वे मैच देखने के बजाय अपने मोबाइल फोन में लगे हुए थे। एआरएस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

उनके कबूलनामे के आधार पर बुधवार शाम को ही मध्य कोलकाता के न्यू मार्केट इलाके में एक निजी गेस्ट हाउस से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया।

एआरएस के सूत्रों ने कहा कि आरोपी ने पोर्टेबल राउटर का इस्तेमाल ईडन गार्डन्स परिसर के भीतर बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए किया था। उनके सहयोगियों के बारे में जानने के लिए पुलिस उनसे पूछताछ रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here