Home Crime राजस्थान सरकार लिखी कार के चालक ने की महिला से छेड़छाड, सरेराह मारपीट

राजस्थान सरकार लिखी कार के चालक ने की महिला से छेड़छाड, सरेराह मारपीट

0
राजस्थान सरकार लिखी कार के चालक ने की महिला से छेड़छाड, सरेराह मारपीट

[ad_1]

1 of 1

The driver of the car written by the Rajasthan government molested the woman, assaulted Sarerah - Jaipur News in Hindi




जयपुर। राजस्थान सरकार लिखी एम्बेसेडर कार के चालक ने सरेराह एक महिला से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर गुस्साया चालक कार से उतरा और महिला से मारपीट कर फरार हो गया। इस संबंध में वैशाली नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

एएसआई कमल सिंह ने बताया कि टीसी नगर सिरसी रोड निवासी 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि वह घरों में झाडू-पौछे का काम करती है। घटनाक्रम के मुताबिक, गुरुवार सुबह करीब 9 बजे वह अपनी बेटी के साथ वैशाली नगर स्थित एक मकान में कामकाज के लिए जा रही थी। इसी दौरान खातीपुरा स्थित लालमंदिर के पास एक एम्बेसेडर कार में बैठे व्यक्ति ने उसके और उसकी बेटी की तरफ अश्लील इशारे किए।

विरोध करने पर चालक कार से उतरा और उसके साथ मारपीट करने लगा। सडक़ पर गिराकर आरोपित ने उसके पेट पर भी पैर का प्रहार किया। लोगों के इकठा होते देखकर आरोपित कार लेकर वहां से चला गया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि कार पर लाल रंग से राजस्थान सरकार लिखा हुआ था और चालक का नाम उम्मेद सिंह था।

पीडि़ता ने पुलिस को कार के रजिस्ट्रेशन नंबर भी बताए है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह पीडि़ता को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The driver of the car written by the Rajasthan government molested the woman, assaulted Sarerah



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here