Home Crime गोवा: IT कंपनी की CEO ने की अपने 4 साल के बच्चे की हत्या,होटल के रूम में खून मिलने से खुलासा,गिरफ्तार

गोवा: IT कंपनी की CEO ने की अपने 4 साल के बच्चे की हत्या,होटल के रूम में खून मिलने से खुलासा,गिरफ्तार

0
गोवा: IT कंपनी की CEO ने की अपने 4 साल के बच्चे की हत्या,होटल के रूम में खून मिलने से खुलासा,गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Woman accused of murder of 4 year old child arrested in Goa, blood found in hotel room revealed - Panaji News in Hindi




पणजी। बैंगलोर में एक कंपनी की सीईओ ने गोवा के एक होटल में अपने ही चार साल के बेटे की हत्या कर दी। गोवा पुलिस को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने कर्नाटक पुलिस को सुचना दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गोवा पुलिस ने 4 साल के बच्चे की हत्या की आरोपी महिला को मापुसा कोर्ट में पेश किया।दरअसल, महिला का पति से तलाक हो चुका था और वह बच्चे को पति से नहीं मिलाना चाहती थी।

गोवा में एक 4 साल के बच्चे की हत्या पर उत्तरी गोवा के SP निधिन वलसन ने कहा, एक महिला ने होटल स्टाफ से बेंगलुरु के लिए टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा चेकआउट के बाद जब होटल स्टाफ कमरे की सफाई करने गया तो उन्हें लाल रंग के धब्बे दिखे, जिसे देखकर उन्हें लगा कि यह खून है।

स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी,पुलिस होटल पहुंची और ड्राइवर के जरिए महिला से संपर्क करने की कोशिश की पुलिस ने महिला से उसके बेटे के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चा अपने एक दोस्त के यहां रह रहा है। महिला द्वारा दिया गया घर का पता फर्जी निकला। ड्राइवर को कार को पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा गया। महिला के सामान की जांच करने पर पुलिस को बच्चे का शव मिला। FIR दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Woman accused of homicide of 4 12 months previous youngster arrested in Goa, blood present in lodge room revealed


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here