Home Crime सीबीआई अधिकारी बन घर में घुसकर दुबई रिटर्न व्यक्ति को किया अगवा, 70 लाख की फिरौती के सरगना समेत 4 गिरफ्तार

सीबीआई अधिकारी बन घर में घुसकर दुबई रिटर्न व्यक्ति को किया अगवा, 70 लाख की फिरौती के सरगना समेत 4 गिरफ्तार

0
सीबीआई अधिकारी बन घर में घुसकर दुबई रिटर्न व्यक्ति को किया अगवा, 70 लाख की फिरौती के सरगना समेत 4 गिरफ्तार

[ad_1]




नागौर। दुबई से खूनखुना थाना क्षेत्र में सूफिया मोहल्ला घर लौटे व्यक्ति को फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर एक बदमाश ने दिनदहाड़े अगवा कर लिया। रास्ते में मारपीट कर उसके परिजनों से 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी। नागौर और जयपुर ईस्ट पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर 3 आरोपियों को आगरा रोड जयपुर और एक आरोपी को वजीरपुर सवाई माधोपुर से डिटेन कर एक एयर गन बरामद की है।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार को सुफिया मोहल्ला शेरानी आबाद निवासी शब्बीर अहमद द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट में बताया कि आज दोपहर 1:30 बजे दुबई से आया उसका भाई युसूफ घर में सो रहा था। तभी एरटिगा गाड़ी लेकर आए चार पांच व्यक्ति सीबीआई अधिकारी बनकर जबरदस्ती उसके भाई को गाड़ी में पटक कर खाटू की ओर चले गए। तब से उसके भाई का मोबाइल बंद आ रहा है।
सूचना मिलते ही एएसपी विमल सिंह, सीओ गोमाराम, एसएचओ खुनखुना बनवारी लाल व एसएचओ खाटू बड़ी गणेशराम मय टीम के मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर तुरंत जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई। पुलिस टीमों ने सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी, सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। लगातार 14 घंटे फील्ड इंटेलिजेंट से प्राप्त इनपुट और साइबर तकनीकी से बदमाशों का पीछा कर परबतसर के पहाड़ी के जंगलों में सर्च अभियान चलाया गया।
बुधवार अलसुबह करीब 4:15 बजे किडनैपर्स ने अगवा व्यक्ति के परिजनों को कॉल कर फिरौती की मांग की। फिरौती के लिए किडनैपर्स ने चाय की थड़ी पर काम करने वाले से मोबाइल लेकर कॉल किया था। लोकेशन जयपुर के कानोता क्षेत्र की आने से जयपुर ईस्ट पुलिस की मदद से अल सुबह से दोपहर तक जॉइंट ऑपरेशन चलाया गया।
किडनैपर्स ने कानोता नदी क्षेत्र में सुनसान जगह पर रात को अपह्रत यूसुफ को बंधक बनाकर रखा था। अल सुबह फिरौती के लिए परिजनों को कॉल किया था। नागौर और जयपुर की बस्सी, कानोता पुलिस और डीएसटी के 50 से अधिक पुलिस कर्मियों की टीमों ने आगरा रोड से 20 किलोमीटर दायरे में सूक्ष्मता से जॉइंट ऑपरेशन कर सर्च व तलाशी अभियान चलाया। दोपहर को 52 फुट हनुमान प्रतिमा के पास घेरा बंदी कर 3 आरोपियों को दस्तयाब कर अपह्रत यूसुफ को सकुशल छुड़ाया गया।
आगरा रोड जयपुर से विश्वेंद्र जाट पुत्र कुम्हेर व जोगेंद्र जाट पुत्र जगदीश निवासी शेरपुर थाना सूरौठ जिला करौली, विक्रम जाट पुत्र श्याम शील निवासी चांदीला थाना हिंडौन जिला करौली तथा वजीरपुर से चौथे आरोपी अनिल जाट निवासी वजीरपुर जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here