Home Crime असम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी नेटवर्क का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

असम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी नेटवर्क का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

0
असम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी नेटवर्क का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Assam Police busts interstate drug smuggling network, two arrested - Guwahati News in Hindi




गुवाहाटी। असम पुलिस ने एक अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि जब्त की गई ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम से कम 8 करोड़ रुपये होगी। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मिजोरम सीमा के पास असम के कछार जिले के धोलाई इलाके में एक अभियान चलाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने ड्रग तस्कर के कब्जे से 1.531 किलोग्राम हेरोइन और 460 ग्राम मेथमफेटामाइन बरामद किया है। ड्रग्स को एक गाड़ी में 50 साबुन के डिब्बों में छिपाकर रखा गया था।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान कछार जिले के निवासी बाबुल उद्दीन लस्कर (32) और सहरुल अलोम लस्कर (24) के रूप में की गई है।

कछार के पुलिस अधीक्षक नुमल महत्ता ने आईएएनएस को बताया, “हमने एक ड्रग तस्कर और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। एक अन्य व्यक्ति नशीली दवाओं की तस्करी के प्रयास में शामिल था और हम उसे भी गिरफ्तार करना चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ड्रग्स की खेप संभवत: म्यांमार से मिजोरम के रास्ते आ रही थी।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने भी नशा मुक्त राज्य बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ कछार पुलिस के प्रयासों की सराहना की है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here