Home Crime आत्महत्या का समझौता टूटने पर मां का गला घोंटा, शख्स गिरफ्तार

आत्महत्या का समझौता टूटने पर मां का गला घोंटा, शख्स गिरफ्तार

0
आत्महत्या का समझौता टूटने पर मां का गला घोंटा, शख्स गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Man arrested for strangling mother for breaking suicide pact - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका में आत्महत्या का समझौता टूटने के बाद एक व्यक्ति ने अपनी 65 वर्षीय मां का गला घोंट दिया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि पति की मौत के बाद से मां और उसका बेटा बेहद आर्थिक तंगी में थे। बेटे के मुताबिक, दोनों ने आत्महत्या करने की योजना बनाई थी, लेकिन नतीजा कुछ और निकला।

पुलिस के अनुसार, द्वारका के सेक्टर-22 स्थित हिमालया अपार्टमेंट में 14 मार्च को शाम करीब 6.33 बजे कथित आत्महत्या की घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “एक महिला बिस्तर पर मृत पड़ी थी, उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे और नाक से खून बह रहा था। ड्राइंग रूम में ब्लडप्रेशर की गोलियों के सात खाली पैकेट भी मिले और ड्राइंग रूम की दीवार पर एक सुसाइड नोट मिला।”

मृतक की पहचान बसबी विश्वास के रूप में हुई है।

अधिकारी ने कहा, “परिस्थितियां संदिग्ध होने के कारण एक विस्तृत जांच की गई। उनके बेटे अनिर्बान विश्वास ने कहा कि 13 मार्च को रात लगभग 10 बजे उनकी मां ने उच्च रक्तचाप की 70 गोलियां लीं और 14 मार्च को सुबह उनकी मां जीवित थी और पीड़ा में थी।”

अधिकारी ने कहा, “फिर उसने एक गर्दन बांध ली और अपनी मां का गला घोंट दिया। उसने कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सका। उसी दिन हत्या का मामला दर्ज किया गया और आरोपी अनिर्बन को गिरफ्तार कर लिया गया।”
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here