Home Crime ओडिशा : फ्लिपकार्ट से 43 लाख रुपये ठगने के आरोप में 3 गिरफ्तार

ओडिशा : फ्लिपकार्ट से 43 लाख रुपये ठगने के आरोप में 3 गिरफ्तार

0
ओडिशा : फ्लिपकार्ट से 43 लाख रुपये ठगने के आरोप में 3 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Odisha: 3 arrested for cheating Rs 43 lakh from Flipkart - Bhubaneswar News in Hindi




भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस ने फ्लिपकार्ट से कथित तौर पर करीब 43 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बौध जिले के एसपी राज प्रसाद ने कहा कि आरोपियों की पहचान 25 वर्षीय सुनील प्रियरंजन पाल, 24 वर्षीय आशीष रंजन प्रधान और 31 वर्षीय ब्योमकेश गिरी के रूप में हुई है। इन तीनों को ओडिशा के बौध से गिरफ्तार किया गया है। तीनों पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे। खुफिया इनपुट मिलने के बाद बौध पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने में सफल रही।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के पास से 4.5 लाख रुपये नकद, एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन और दो मोटरसाइकिलें जब्त की हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों आरोपी एक लॉजिस्टिक फायर के वर्तमान या पूर्व कर्मचारी हैं। फ्लिपकार्ट ने इन्हें ग्राहक तक सामान पहुंचाने के लिए काम पर रखा था। इन तीनों ने कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) लेनदेन के जरिए सामान की डिलीवरी कर पैसे ठगे।

हालांकि, उन्होंने ग्राहक से पैसे तो ले लिए, लेकिन कंपनी को जमा नहीं कराए। उन्होंने बताया कि इसके बाद बौध जिले के बाउंसुनी एवं कंटामल पुलिस स्टेशनों और अंगुल जिले के किशोरनगर पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए। बौध पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here