Home Crime कर्नाटक में छात्रावास की लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में तीन गिरफ्तार

कर्नाटक में छात्रावास की लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में तीन गिरफ्तार

0
कर्नाटक में छात्रावास की लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three arrested for sexually exploiting hostel girls in Karnataka - Chikkamagaluru News in Hindi




चिक्कमगलुरु, (कर्नाटक) । एक चौंकाने वाली घटना में, कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में पैरामेडिकल पाठ्यक्रम में प्रवेश के बाद नौकरी पाने के बहाने एक सरकार संचालित छात्रावास में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण किया गया। शनिवार को इसकी रिपोर्ट की गई।

पुलिस ने घोटाले के सिलसिले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों ने गिरोह बनाकर कई नर्सिंग छात्राओं का शोषण किया था।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आवासीय आवास के डी समूह कार्यकर्ता सुरेश, एक महिला नर्स चंदना और उसके प्रेमी विनय के रूप में की गई है।

यह घटना कदुर पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई थी। जांच से पता चला है कि पीड़ितों को पेय और भोजन में नशीला पदार्थ दिया जाता था और बाद में उनका यौन शोषण किया जाता था।

पुलिस ने बताया कि सुरेश ने हॉस्टल की लड़कियों को पैरामेडिकल कोर्स में दाखिला दिलाने का लालच दिया। उसने उन्हें विश्वास दिलाया कि परीक्षा के बाद उन्हें नौकरी मिल जाएगी।

लड़कियों को समझाने के बाद वह उनके माता-पिता से भी बात करते थे और उन्हें विश्वास में लेते थे कि उनकी बेटियों को नौकरी मिलेगी। सुरेश उन्हें चंदना के पास भेजता था, जो स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में काम करती है।

वह लड़कियों को स्वास्थ्य केंद्र में रुकवाती थी और उन्हें नशीली दवाएं मिलाकर पेय और भोजन देती थी। एक बार जब लड़क‍ियां बेहोश हो जातीं, तो चंदना का प्रेमी विनय उनका यौन शोषण करता था।

जिन अभिभावकों को इस घोटाले के बारे में पता चला, उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से इस संबंध में कार्रवाई शुरू करने का आग्रह किया है। जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here