Home Crime गुजरात : अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात शिशु का अपहरण, 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

गुजरात : अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात शिशु का अपहरण, 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

0
गुजरात : अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात शिशु का अपहरण, 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

[ad_1]

1 of 1

Gujarat: Kidnapping of two newborns in separate incidents, even after 48 hours, the police did not get any clue - Ahmedabad News in Hindi




अहमदाबाद | गुजरात पुलिस अलग-अलग जगहों से अगवा किए गए एक महीने के बच्चे सहित दो शिशुओं का 48 घंटे बीत जाने के बावजूद पता लगाने में कामयाब नहीं रही। जबकि एक शिशु को धानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (दाहोद जिला) से अपहरण कर लिया गया था और डेढ़ वर्षीय बच्ची सूरत के पुराने शहर क्षेत्र से गायब हो गई थी।

रेखाबेन तेहड़ (32) ने धनपुर थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ परिवार नियोजन सर्जरी के लिए धनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई थी। जब उसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया, तो उसके दो बड़े बेटे दिलीप और रोहित अपने छोटे भाई की देखभाल कर रहे थे।

ऑपरेशन के बाद, उन्हें अपने बेटों से पता चला कि एक महिला उनके पास आई और उन्हें बिस्कुट खरीदने के लिए 20 रुपए दिए। महिला ने कहा कि वह बच्चे को स्तनपान कराने के लिए ले जा रही थी क्योंकि वह भूख से रो रहा था और फिर वह कभी नहीं आई।

संयोग से उसी दिन सूरत से डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। पुलिस उपायुक्त भागीरथ गढ़वी ने सोमवार को मीडिया को बताया कि शारदाबेन नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि खुद को रेखाबेन बताने वाली एक महिला ने उसकी नवजात बेटी का अपहरण कर लिया है।

अधिकारी ने कहा कि करीब 10-15 दिन पहले रेखा शिकायतकर्ता के संपर्क में आई थी, जो रोजाना परिवार से मिलने और बच्चों के साथ खेलने लगी।

पुलिस ने टीमों का गठन किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कथित आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gujarat: Kidnapping of two newborns in separate incidents, even after 48 hours, the police didn’t get any clue


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here