Home Crime चरित्र पर संदेह करने के चलते महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की

चरित्र पर संदेह करने के चलते महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की

0
चरित्र पर संदेह करने के चलते महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या की

[ad_1]

1 of 1

Suspecting his character, woman killed her live-in partner - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। लिव-इन में रह रही एक महिला ने अपने पार्टनर के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी थी। महिला ने पुलिस को बताया है कि वो उसके कैरेक्टर पर संदेह करता था, इसलिए उसकी हत्या की।

यह घटना 5 सितंबर को हुलिमावु पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई। आरोपी महिला की पहचान कर्नाटक के बेलगावी की रेणुका (24) के रूप में हुई है। वहीं मृतक की पहचान केरल के कन्नूर के जावेद (29) के रुप में हुई है।

पुलिस ने इस बात का खुलासा किया कि रेणुका उसे अस्पताल ले जाने के बाद अपार्टमेंट लौट आई और भागने की योजना बना रही थी। अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक महिला कॉलेज ड्रॉपआउट थी और छह साल की बच्ची की मां थी। उसके पास नौकरी नहीं थी और वह अकेले पुरुषों के साथ पब में जाती थी और उन्हें कंपनी देती थी। वह एक विलासितापूर्ण जीवन चाहती थी।

मदीवाला में सेलफोन रिपेयर करने वाला जावेद आरोपी महिला के संपर्क में आया। वे तीन साल तक एक साथ रहे और हाल ही में अक्षय नगर के एक अपार्टमेंट में चले गए। दोनों में अक्सर झगड़ा होता था और मंगलवार को किसी बात को लेकर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर रेणुका ने जावेद के सीने पर चाकू से वार कर दिया।

बाद में वह उसे अस्पताल ले गई लेकिन उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अपार्टमेंट के मालिक गणेश ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर रेनुका को हिरासत में ले लिया है। आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here