Home Crime जयपुर में अनियंत्रित हुई कार, ट्रेलर से टकराने से कार सवार युवक की मौत

जयपुर में अनियंत्रित हुई कार, ट्रेलर से टकराने से कार सवार युवक की मौत

0
जयपुर में अनियंत्रित हुई कार, ट्रेलर से टकराने से कार सवार युवक की मौत

[ad_1]

1 of 1

Uncontrolled car in Jaipur, car rider dies after hitting trailer - Jaipur News in Hindi




जयपुर। विश्वकर्मा इलाके में बरसाती गड्ढे से अनियंत्रित होकर सोमवार दोपहर एक कार डिवाइडर पार कर गई। अनियंत्रित कार सामने से आ रहे ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि ट्रेलर पलटने से चालक घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घायल चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतक नवनीत सिंह (23) पुत्र नरेश सिंह यादव पालडी दादरी हरियाणा का रहने वाला था। वह प्राईवेट जॉब करना था। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब सवा 12 बजे वह हिसार दिल्ली से जयपुर कार से आ रहा था। इसी दौरान सफेदा फार्म हाउस के पास सडक़ पर बने बरसाती गडढे में टायर जाने से कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार डिवाइडर पार कर दूसरी लाईन में चली गई। तभी सामने से आ रहे ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर लगने से कार क्षतिग्रस्त होने के साथ ही ट्रेलर भी पलटी खा गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे नवनीत को मुश्किल से बाहर निकाला और ट्रेलर पलटने से घायल हुए चालक को निकाला गया। पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने नवनीत को मृत घोषित कर दिया, जबकि ट्रेलर चालक को गंभीर घायलावस्था में इलाज के लिए भर्ती किया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाकर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बाधित यातायात को सुचारू करवाया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Uncontrolled car in Jaipur, car rider dies after hitting trailer



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here