Home Crime जयपुर में एटीएम मशीन लूटने के प्रयास में तीन गिरफ्तार

जयपुर में एटीएम मशीन लूटने के प्रयास में तीन गिरफ्तार

0
जयपुर में एटीएम मशीन लूटने के प्रयास में तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three arrested for attempting to rob ATM machine in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। ज्योति नगर थाना पुलिस ने एटीएम मशीन को तोडक़र लाखों रुपए लूट का प्रयास करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश करते हुए मंगलवार रात तीन शातिर बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस आरोपितो से पूछताछ कर रही है।

एसएचओ सुधीर कुमार उपाध्याय ने बताया कि कुशाल सिंह निवासी जे.पी. कॉलोनी इमली फाटक ज्योतिनगर , बन्टी सिंह उर्फ जोरावर सिंह निवासी गांव गुढाअजबा पाली और महेन्द्र सिंह निवासी पाली को जेपी कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है। ज्योति नगर इलाके में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को तोडकर तीनों बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। वारदात के दौरान एटीएम में 35 लाख रूपये की नकदी थी। पुलिस ने गिरोह के कब्जे से एटीएम मशीन व कैमरा को तोडने में उपयोग मे ली गई लोहे की नकब भी बरामद की है।

जांच पडताल मे सामने आया कि आरोपित कुशाल सिंह मूलत राजसंमद के पास का रहने वाला है, जो जेपी कॉलोनी इमली फाटक पर स्वयं का मकान है। कुशाल सिंह सोमवार ही अपने साथ अन्य दो साथियों को सूरत और गुजरात से सांय लेकर आया और शाम को उसके मकान के पास एसबीआई बैंक के एटीएम को तोडकर नकदी चुराने की साजिश रची। जिस समय आरोपित वारदात को अंजाम दे रहे थे उसी समय पुलिस गश्त को देखकर पास की गली मे जाकर छिप गये और पुन: एक बार एटीएम तोडने का प्रयास किया, किन्तु इनका प्रयास सफल नहीं हो सके। जहां सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर तीनों बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here