Home Crime जयपुर में कार में मिला व्यवसायी के शव को लेकर हत्या का मामला दर्ज

जयपुर में कार में मिला व्यवसायी के शव को लेकर हत्या का मामला दर्ज

0
जयपुर में कार में मिला व्यवसायी के शव को लेकर हत्या का मामला दर्ज

[ad_1]

1 of 1

A case of murder was registered against the body of a businessman found in a car in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। हरमाडा इलाके में सप्ताहभर पूर्व सडक़ किनारे खड़ी कार में एक व्यवसायी का शव मिलने के मामले में हत्या का मामला दर्ज हुआ है। लेन-देन को लेकर मृतक की हत्या करने का आरोप लगाते हुए आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक बाबूलाल जागीड़ (45) चौंमू का रहने वाला था। चौंमू इलाके में ही बाबूलाल का एग्रीकल्चर में काम आने वाली मशीनों को बनाने का व्यवसाय था। मृतक की पत्नी ने पति की हत्या का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि जगदीश रैगर, राहुल बंसल, मोहन सिंह, गणेश जाट सहित आधा दर्जन लोगों ने प्रोपटी व करोड़ों रुपए के लेन-देन के कारण पति बाबूलाल की हत्या की है। पति बाबूलाल की मौत से पहले पत्नी की बातचीत हुई थी। जिसने बाबूलाल ने रुपयों की मांग को लेकर आया हुआ बताया था और रात को घर वापस लौटने की बात कही थी।

गौरतलब है कि 21 अगस्त की सुबह करीब 7 बजे बड पीपल के पास हाईवे पर सडक़ से नीचे उतरकर एक कार खड़ी थी। जिसकी हैडलाईट चालू थी। काफी समय से कार खड़ी थी, लेकिन उसका मूवमेंट नहीं हो रहा था। जिसके कारण स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा, तो कार में एक व्यक्ति मृतावस्था में मिला। जिसकी पहचान बाबूलाल जागीड के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-A case of murder was registered against the body of a businessman found in a car in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here