Home Crime जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से मारपीट कर 6.50 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से मारपीट कर 6.50 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

0
जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से मारपीट कर 6.50 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

[ad_1]

1 of 1

Dairy cash collection agent in Jaipur beaten up and looted a bag worth Rs 6.50 lakh - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सरस डेयरी के कैश कलेक्शन एजेंट से एक बार फिर मारपीट कर साढ़े 6 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। शिप्रापथ इलाके में मंगलवार सुबह बाइक पर तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

एसएचओ खलील अहमद ने बताया कि लूट की वारदात राजू महेश्वरी निवासी अनिता कॉलोनी सांगानेर के साथ हुई। वह सरस दूध डेयरी में कैश कलेक्शन का काम करता है। घटनाक्रम के मुताबिक, रोज की भांति सुबह करीब पौने 10 बजे वह शिप्रापथ व उसके आस-पास के क्षेत्र में स्थित डेयरी बूथ से रुपयों का कलेक्शन कर रहा था। इसी दौरान थड़ी मार्केट में जाते समय बाइक सवार तीन लडक़ों ने उसकी बाइक के आगे बाइक लगाकर रोक लिया। बदमाशों ने तुरंत उतरकर कलेक्शन एजेंट राजू महेश्वरी से मारपीट शुरू कर दी। जमकर मारपीट कर बदमाश सरेराह राजू के कंधे पर लटका बैग छीनकर तेजी से फरार हो गए।

रैकी के बाद दिया अंजाम : सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि बैग में डेयरी के कलेक्शन के 6 लाख 50 हजार रुपए व कागजात रखे थे। पुलिस ने चोटिल राजू को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। सूचना पर पुलिस ने बाइक सवार लूटेरों की धड़-पकड़ के लिए ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का मानना है कि वारदात में कैश कलेक्शन एजेंट के किसी परिचित का हाथ हो सकता है या बदमाशों ने वारदात से पूर्व उसकी रैकी की है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बाइक सवार लूटेरों की तलाश कर रही है।

पहले भी हो चुकी कई वारदात – डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से लूट की पहले भी कई वारदात हो चुकी है। गांधी नगर में दो वारदात हुई थी, जिसमें डेयरी कलेक्शन एजेंट पर जानलेवा हमला किया गया था। वहीं, महेश नगर इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कैश कलेक्शन एजेंट से लूट के दौरान गोली मार दी थी, जिसमें उसकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Dairy cash collection agent in Jaipur beaten up and looted a bag worth Rs 6.50 lakh



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here