Home Crime जयपुर में तीन हजार की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

जयपुर में तीन हजार की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

0
जयपुर में तीन हजार की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Clerk arrested for taking bribe of three thousand in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) जयपुर नगर चतुर्थ की टीम ने एक न्यायालय के लिपिक को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम आरोपित लिपिक से पूछताछ कर रही है।

एसीबी ने बताया कि रिश्वत लेते आरोपित कमलेश कुमार मीणा (28) निवासी गांव माधोगढ़ तुंगा बस्सी को गिरफ्तार किया गया है। वह लिपिक ग्रेड-2 माननीय न्यायालय विशिष्ट न्यायाधीश लैगिंक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 (पोक्सो), क्रम संख्या-2 जयपुर महानगर प्रथम जयपुर में कार्यरत है। गांव मालीहाला बस्सी निवासी परिवादी ने एसीबी में 24 जुलाई को शिकायत दी कि उसकी पोक्सो एक्ट में दर्ज मुकदमा में आरोपित लिपिक कमलेश कुमार मीणा की ओर से माननीय न्यायालय पोक्सो एक्ट में उसके हक में फैसला करवाने एवं फैसले की नकल रिपोर्ट देने की एवज में 6 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई है।

सप्तापन कर एसीबी ने की कार्रवाई –
एसीबी ने तुरंत शिकायत पर एक्शन लिया। 24 जुलाई को लिपिक की ओर से 6 हजार रुपए की रिश्वत मांगने का सत्यापन हुआ। जिसके बाद एसीबी ने जाल बिछाया, मंगलवार सुबह परिवादी से रिश्वत के 3 हजार रुपए लेने आरोपित कमलेश कबीर मार्ग बनीपार्क स्थित सैशन कोर्ट के बाहर आया। कोर्ट से कुछ दूरी पर स्थित दूध डेयरी के पास घूस की राशि 3 हजार रुपए लेते एसीबी टीम ने उसे रंगे हाथों धर-दबोचा।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Clerk arrested for taking bribe of three thousand in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here