Home Crime जयपुर में पेट्रोल पम्प मालिक पर दागी गोलियां, हत्या कर लूट ले गए नकदी भरा बैग

जयपुर में पेट्रोल पम्प मालिक पर दागी गोलियां, हत्या कर लूट ले गए नकदी भरा बैग

0
जयपुर में पेट्रोल पम्प मालिक पर दागी गोलियां, हत्या कर लूट ले गए नकदी भरा बैग

[ad_1]

1 of 1

Petrol pump owner fired in Jaipur, killed and looted cash bag - Jaipur News in Hindi




जयपुर। विश्वकर्मा इलाके में सोमवार सुबह बैंक में रुपए जमा कराने आए पेट्रोल पम्प मालिक पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली मारकर पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या कर बदमाश उसके हाथ में लगा लाखों रुपए का बैग लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराई और एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक निखिल गुप्ता (36) निवासी विद्याधर नगर का रहने वाला था। रोड नंबर-12 विश्वकर्मा पर स्थित पेट्रोल पम्प का निखिल मालिक था। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे निखिल पेट्रोल पम्प से लाखों रुपए का कैश बैग में डालकर रोड नंबर-9 पर कुकरखेड़ा मंडी के पास स्थित एसआरजी गु्रप के बिल्डिग़ में स्थित बैंक में जमा करने आया था। पार्किंग में कार खड़ी कर निखिल जा ही रहा था, इसी दौरान बाइक पर आए बदमाशों ने निखिल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशें ने तीन गोलियां दागी, जिसमें से दो गोली निखिल की पीठ में लगी। गोली लगते ही निखिल लहुलुहान हालत में निढाल होकर जमीन पर गिर गया। बदमाश उसके हाथ में लगा लाखों रुपए का बैग लूटकर फरार हो गए।

फुटेज में दिखे चार बदमाश – फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। गोली मारकर एक युवक की हत्या कर नकदी लूटने का पता चलने पर लोगों में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ इकठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शहरभर में तुरंत ए-श्रेणी की नाकाबंदी करावाकर बदमाशों को पकडऩे के प्रयास किए गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने के साथ वारदातस्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला। फुटेज में बाइक पर तीन बदमाश बैठ नजर आए और चौथा बदमाश बैग लेकर उनके पीछे दौड़ता दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

रैकी के बाद वारदात को दिया अंजाम – पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की लिए पूर्व प्लानिंग की है। अवैध हथियार की व्यवस्था करने के साथ ही बदमाशों की ओर से निखिल की रैकी भी की गई है। बदमाश जानते थे कि रविवार को बैंक का अवकाश होने के कारण दो दिन का कैश लेकर निखिल बैंक में जमा करने जाएगा और बैंक परिसर की पार्किग में आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो सकते है। पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या व लूट में नजदीकी का हाथ होना मान रही है। पुलिस पेट्रोल पम्प के कर्मचारी व पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here