Home Crime जयपुर में व्यापारी पर फायरिंग कर लूट ले गए नकदी, बाजार बंद कर सडक़ों पर उतरे लोग

जयपुर में व्यापारी पर फायरिंग कर लूट ले गए नकदी, बाजार बंद कर सडक़ों पर उतरे लोग

0
जयपुर में व्यापारी पर फायरिंग कर लूट ले गए नकदी, बाजार बंद कर सडक़ों पर उतरे लोग

[ad_1]

1 of 1

Looted by firing on businessman in Jaipur, bullet fired into the stomach of businessman - Jaipur News in Hindi




जयपुर। भांकरोटा इलाके में शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी पर फायरिंग की। बदमाश लाखों रुपए की नकदी भरा बैग लूटकर फरार हो गए। फायरिंग में गोली व्यापारी के पेट को चीरते हुए निकल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। शनिवार सुबह विरोध में दूदू व उसके आस-पास इलाकों के व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

सहायक पुलिस आयुक्त (वैशाली नगर) रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि लूट की वारदात मुडियारामसर इलाके में स्थित शिवशक्ति किराणा स्टोर के मालिक लादूराम बागडा (35) के साथ हुई है। घटनाक्रम के मुताबिक, रात को व्यापारी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इस दौरान घात लगाए बाइक सवार दो बदमाश आए और फायरिंग करते हुए दुकान की चाबी सहित नकदी लूट कर ले गए। बैग में लाखों रुपए होना बताया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से गोली के खाली खोल भी मिला है। फायरिंग में गोली व्यापारी के पेट को चीरते हुई निकली है।

जिसे गम्भीर हालत में एसएमएस अस्पताल भिजवाया गया है। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस की टीम घटनास्थल सहित अन्य मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। इधर पुलिस की माने तो बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी की और फिर वारदात को अंजाम दिया है। वहीं इस वारदात मे किसी परिचित का भी हाथ हो सकता है। पुलिस बाइक सवार लूटेरों की तलाश कर रही है।

विरोध प्रदर्शन पर उतरे लोग – वारदात को लेकर दूदू और उसके आस-पास के क्षेत्र के लोगों ने विरोध में बाजार बंद कर दिया। शनिवार सुबह से ही लोग सडक़ों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पुलिस आलाधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों को जल्द पकडऩे का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। वहीं, गोली लगने से घायल लादूराम की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका पर्चा बयान भी पुलिस अभी दर्ज नहीं कर सकी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Looted by firing on businessman in Jaipur, bullet fired into the stomach of businessman



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here