Home Crime जयपुर में 12वीं कक्षा की छात्रा से फेसबुक दोस्त ने किया गैंगरेप

जयपुर में 12वीं कक्षा की छात्रा से फेसबुक दोस्त ने किया गैंगरेप

0
जयपुर में 12वीं कक्षा की छात्रा से फेसबुक दोस्त ने किया गैंगरेप

[ad_1]

1 of 1

Facebook friend gang raped 12th class student in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। ऑनलाइन पढाई के लिए दिए मोबाइल पर 12वीं कक्षा की छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती गांठकर मिलने आए युवक ने अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का शिकार बना डाला। इस संबंध में प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

जांच अधिकारी एसीपी कैलाश बोहरा ने बताया कि प्रताप नगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। उसकी 15 वर्षीय बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। कोरोना महामारी के चलते ऑनलाइन पढाई के लिए मोबाइल दिलाया था। करीब दो माह पूर्व छात्रा से फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई। जिसने बातचीत के दौरान उसे जाल में फांस लिया। छात्रा से उसके घर का पता पूछतकर खुद को प्रताप नगर इलो में रहने वाला बताया। बातचीत के दौरान छात्रा ने सांगानेर में कोचिंग में पढऩे जाना बताया।

आरोप है कि 20 अगस्त को कोचिंग से निकलने पर युवक कार लेकर पहुंच गया। कार को छात्रा को बैठाकर दोस्त की जन्मदिन पार्टी में ले जाने के लिए दबाव बनाया। छात्रा के इंकार करने पर कुछ देर में वापस छोडऩे की कहकर प्रताप नगर स्थित एक फ्लैट पर ले गया। फ्लैट पर मौजूद दो युवक पहले से शराब पार्टी कर रहे थे। आरोपितों ने छात्रा को कोल्डड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ तीनों आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद छात्रा को कोचिंग के पास छोडक़र चले गए। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने पीडि़ता से पूछा। पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Facebook friend gang raped 12th class student in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here