Home Crime दिल्ली के द्वारका में झपटमार गिरोह का पर्दाफाश, 23 मोबाइल बरामद

दिल्ली के द्वारका में झपटमार गिरोह का पर्दाफाश, 23 मोबाइल बरामद

0
दिल्ली के द्वारका में झपटमार गिरोह का पर्दाफाश, 23 मोबाइल बरामद

[ad_1]

1 of 1

Snatching gang busted in Delhis Dwarka, 23 mobiles recovered - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने झपटमारों के एक गिरोह का पदार्फाश किया और द्वारका इलाके में दो किशोरों सहित पांच को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इन गिरफ्तारियों के साथ, पुलिस ने झपटमारी और चोरी के 30 मामलों को भी सुलझा लिया है। गिरोह के सदस्यों के कब्जे से 23 मोबाइल फोन, कई आधार कार्ड, पैन कार्ड, डेबिट कार्ड, चार दोपहिया वाहन और मेट्रो कार्ड बरामद किए गए हैं।

आरोपियों की पहचान हरिओम (19), मोहम्मद कैश उर्फ मोहम्मद कैफ (20) और अनुराग उर्फ निखिल (21) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम. हर्षवर्धन के अनुसार, इलाके में हुई झपटमारी की घटनाओं में शामिल आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया था।

डीसीपी ने कहा, टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और स्नैचर्स द्वारा पीछा किए जाने वाले स्थानों और आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। जांच के दौरान, यह पता चला कि एक व्यक्ति था जो हाल ही में क्षेत्र में स्नैचिंग की सभी घटनाओं में शामिल था।

पुलिस टीम ने टेक्निकल और मैनुअल सर्विलांस के आधार पर दो नाबालिगों और अनुराग को पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा, तलाशी के दौरान उनके कब्जे से छीने गए तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए।

पूछताछ में आरोपियों ने स्नैचिंग, चोरी के कई मामलों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और अपने अन्य साथियों के बारे में भी खुलासा किया। डीसीपी ने कहा, छह फरवरी को दो और आरोपी हरिओम और मोहम्मद कैश को भी गिरफ्तार किया गया।

डीसीपी ने कहा, उनके इशारे पर 20 और मोबाइल फोन भी बरामद किए गए, जो दिल्ली के विभिन्न इलाकों से छीने और चोरी किए गए।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here