Home Crime दिल्ली में जघन्य अपराधों में शामिल दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली में जघन्य अपराधों में शामिल दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

0
दिल्ली में जघन्य अपराधों में शामिल दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two wanted criminals involved in heinous crimes arrested in Delhi - Crime News in Hindi




नई दिल्ली | गैंगवार समेत कई जघन्य अपराधों में शामिल दो वांछित अपराधियों को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान मुकेश उर्फ बोना और अमित कुमार उर्फ पहलवान के रूप में हुई है।

अधिकारी ने कहा कि बोना एक हत्या के मामले में वांछित था, जो बुराड़ी इलाके में हुआ था और पीएस आदर्श नगर में दर्ज जबरन वसूली के एक मामले में हाल ही में अपराधी घोषित हुआ था। पहलवान थाना सब्जी मंडी में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में वांछित था।

अधिकारी ने कहा, अनिल उर्फ स्वामी और बोना के गिरोह के बीच एक प्रतिद्वंद्विता थी। 9 दिसंबर, 2020 को बोना के सहयोगी भारद्वाज और अनुज नाम के दो व्यक्तियों को अनिल नाम के एक व्यक्ति ने मार डाला था। बोना को यह अनुमान था कि राजा भी अनिल के साथ है, और हत्या में साजिश का हिस्सा था। फिर बोना और बाबू ने बदला लेने की योजना बनाई। 26 दिसंबर, 2022 को, राजा और उसके दोस्त मनोज उर्फ बाबू पर बाइक से जा रहे थे, उस समय कई राउंड फायर किए गए। बाद में मनोज की मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली कि अमित एक फ्लाइट के जरिए श्रीनगर से आईजीआई एयरपोर्ट आएगा। आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 के आगमन गेट पर जाल बिछाया गया और उसे पकड़ लिया गया। उसके इशारे पर पुलिस ने बाद में मुकेश को उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से गिरफ्तार कर लिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here