Home Crime दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, पांच गिरफ्तार

दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, पांच गिरफ्तार

0
दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, पांच गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Youth stabbed to death in Delhi, five arrested - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने विवरण साझा करते हुए कहा कि मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को घटना के संबंध में बदरपुर थाने में एक सूचना प्राप्त हुई।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, “पुलिस की एक टीम मीत चौक के पास गौतमपुरी इलाके में गश्त कर रही थी। तभी उन्होंने देखा कि तीन-चार लोग एक आदमी को घसीट रहे थे जो बेहोश था और बुरी तरह घायल था।”

बाद में उस व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान गौतमपुरी, फेज-2 निवासी गौरव उर्फ लंबू (22) के रूप में हुई।

डीसीपी ने कहा, “दोनों पुलिस कर्मचारियों ने अन्य उपलब्ध कर्मचारियों के साथ आरोपियों का बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर पीछा किया और एनटीपीसी गेट नंबर 1 के पास पहुंचे, जहां स्टाफ के साथ एसएचओ भी पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान अरमान उर्फ कुर्रू और दो किशोरों के रूप में की गई।” .

उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उनका गौरव से निजी हिसाब-किताब तय करने को लेकर झगड़ा हुआ था।

डीसीपी ने कहा, “लड़ाई के दौरान, उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में, उनके दो सहयोगियों, साहिद और एक किशोर को भी पकड़ लिया गया।”

डीसीपी ने कहा, “अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया गया है। शव को एम्स शवगृह में भेज दिया गया है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here