Home Crime प्रिंट रेट से 10 रुपये कम पर बीयर नहीं देने पर सेल्समैन का तोड़ा पैर, आरोपी गिरफ्तार

प्रिंट रेट से 10 रुपये कम पर बीयर नहीं देने पर सेल्समैन का तोड़ा पैर, आरोपी गिरफ्तार

0
प्रिंट रेट से 10 रुपये कम पर बीयर नहीं देने पर सेल्समैन का तोड़ा पैर, आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Salesmans leg broken for not giving beer at Rs 10 less than print rate, accused arrested - Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में सरकारी शराब के ठेके पर प्रिंट रेट से कम रुपये में बियर नही देने को लेकर तीन युवकों ने एक सेल्समैन को ईट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही उसके अन्य साथियों के साथ भी आरोपी द्वारा मारपीट की गई है। घायल ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

बुलंदशहर जिले की जोली गांव निवासी राकेश बिलासपुर कस्बे में पुलिस चौकी के नजदीक सरकारी बियर के ठेके पर सेल्समैन है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को तीन युवक उनकी दुकान पर बियर लेने के लिए आए। उन्होंने एक बीयर की बोतल ली। जिसकी कीमत प्रिंट रेट के साथ से 150 रुपये थी। इस दौरान आरोपियों ने सेल्समैन को 140 रुपये दिए। जब सेल्समैन द्वारा 10 रुपये मांगे गए तो आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिसके बाद वहां काम करने वाला अन्य सेल्समैन संजय और पप्पू भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान तीनों आरोपियों ने मिलकर तीनों सेल्समैन के साथ जमकर लात-घूंसों से मारपीट की। इस दौरान अल्ताफ मलिक नाम के आरोपी ने ईट उठाकर संजय सेल्समैन के पैर पर हमला कर दिया।

इस घटना में पीड़ित का ईंट लगने से एक पैर टूट गया। सूचना के आधार पर नजदीक स्थित पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी अल्ताफ मलिक निवासी गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Salesmans leg damaged for not giving beer at Rs 10 lower than print fee, accused arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here