Home Crime बिहार : ऑनर किलिंग में बहन, बहनोई और भांजी की हत्या

बिहार : ऑनर किलिंग में बहन, बहनोई और भांजी की हत्या

0
बिहार : ऑनर किलिंग में बहन, बहनोई और भांजी की हत्या

[ad_1]

1 of 1

Bihar: Sister, brother-in-law and niece murdered in honor killing. - Bhagalpur News in Hindi




भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है, जहां अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज एक युवक ने बहन, बहनोई और भांजी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला नवटोलिया का है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में शादी से नाराज लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मृतकों की पहचान चंदन कुमार, उसकी पत्नी चंदा कुमारी और बेटी रोशनी कुमारी के रूप में हुई है। चंदा ने ढाई साल पहले गांव के ही चंदन कुमार से प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके परिवार के लोग नाराज थे।

मंगलवार देर शाम चंदन अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कहीं जा रहा था, तभी रास्ते में चंदा के पिता पप्पू सिंह ने लोहे की रॉड से अपनी बेटी के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद उसने अपने बेटे धीरज सिंह को घटनास्थल बुलाया। आरोप है कि उसने चंदा, चंदन और रोशनी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

भागलपुर के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। यह प्रथम दृष्ट्या ऑनर किलिंग का मामला है। पूरे मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित कर दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bihar: Sister, brother-in-law and niece murdered in honor killing.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here