Home Crime बिहार के औरंगाबाद में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

बिहार के औरंगाबाद में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

0
बिहार के औरंगाबाद में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

[ad_1]

1 of 1

Minor girl raped in Bihar Aurangabad - Patna News in Hindi




पटना । बिहार के औरंगाबाद जिले के एक स्कूल हॉस्टल में रहने वाली 12 साल की एक लड़की का स्कूल के मालिक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया कि औरंगाबाद के दाउदनगर इलाके में स्थित स्कूल के मालिक आरोपी राजू कुमार ने पिछले दो दिनों से उसके साथ दुष्कर्म किया।

रविवार को वह हॉस्टल से भागने में सफल रही और नजदीकी थाने पहुंच गई। जब उसने अपनी आपबीती बताई, तो उसे तुरंत पुलिस हिरासत में महिला थाने भेज दिया गया।

पीड़िता छात्रावास में रहने वाली अकेली छात्रा थी। उसके पिता और मां गुजरात में एक निजी फर्म में कार्यरत हैं। मालिक को लड़की की स्थिति का पता था और उसने इसका फायदा उठाया। उसने शुक्रवार और शनिवार की रात पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया।

महिला पुलिस थाने की जांच अधिकारी सुमन कुमार ने कहा, आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

उन्होंने कहा, हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। राजू कुमार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह अब फरार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here