Home Crime महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जयपुर में हत्या, कार व सामान लूट ले गए बदमाश

महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जयपुर में हत्या, कार व सामान लूट ले गए बदमाश

0
महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जयपुर में हत्या, कार व सामान लूट ले गए बदमाश

[ad_1]

1 of 1

Maharashtra taxi car driver murdered in Jaipur, miscreants looted car and luggage - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिवदासपुरा इलाके में पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक का था। जिसकी हत्या कर बदमाश कार व सामान लूट कर ले गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विजय किसन घाडगे (49) निवासी विटावा कलवा ठाणे महाराष्ट्र के रूप में हुई है। वह महाराष्ट्र में परिवार सहित रहता था और टैक्सी कार चलाता था। घटनाक्रम के मुताबिक, 28 अगस्त को चिपलुण रत्नागिरी महाराष्ट्र से दो सवारियों को लेकर अपनी स्वीफ्ट टैक्सी कार से लेकर राजस्थान के लिए रवाना हुआ था। 29 और 30 अगस्त की दोपहर तक टैक्सी चालक विजय किसन की अपनी पत्नी नीता विजय से मोबाइल पर बातचीत हुई थी। जिसके बाद एक मोबाइल नंबर देर शाम बंद हो गया और दूसरा मोबाइल नंबर रात करीब 11 बजे बंद हुआ। दोनों मोबाइल नंबर बंद होने पर संदेह पर भाई संजय ने ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई।

परिजनों ने किया जयपुर पुलिस से संपर्क : 31 अगस्त की दोपहर एक व्यक्ति का शव कोटा सवाई माधोपुर को जाने वाली रेलवे लाइन पर बने टोंक रोड के पुल के नीचे मिला था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था। मृतक के भाई संजय ने अपने परिचित रूशी पाटील से मदद मांगी। जिसने विजय किसन घाडगे के मोबाइल की लास्ट लोकेशन परिचित से निकलवाई। जयपुर के शिवदासपुरा इलाके के पदमपुरा रोड की लोकेशन आने पर परिजनों ने शिवदासपुरा थाना पुलिस से वाट्सएप के जरिए फोटो भेजकर व्यक्ति की जानकारी मांगी। पुलिस ने परिजनों को मृतक के शव का फोटो भेजा। मृतक की पहचान विजय किसन के रूप में होने पर परिजन जयपुर आए।

सवारियों ने की है मामा की हत्या : ठाणे महाराष्ट्र निवासी भांजे सागर मोरे ने अपने मामा विजय किसन घाडगे की हत्या कर कार व सामान लूटने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि जानकारी में आया है कि 20-21 अगस्त को मामा विजय किसन ने अपनी टैक्सी कार से दो यात्रियों को ठाणे से एमआईडीसी छोड़ा था। जिन्होंने मामा से उनका मोबाइल नंबर ले लिया था। 28 अगस्त को उनमें से एक यात्री ने कॉल कर मामा को राजस्थान चलने की कहकर एमआईडीसी बुलाया था। प्रथमदृष्टया माना जा रहा है कि 30 अगस्त की रात को दोनों सवारियों ने मौका पाकर सुनसान जगह विजय किसन की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसका शव फैंक कर कार व सामान लूटकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Maharashtra taxi car driver murdered in Jaipur, miscreants looted car and luggage



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here