Home Crime मुंबई में चलती ट्रेन में युवती से रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मुंबई में चलती ट्रेन में युवती से रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

0
मुंबई में चलती ट्रेन में युवती से रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

[ad_1]

1 of 1

Girl raped in a moving train in Mumbai, accused arrested by police - Mumbai News in Hindi




मुंबई। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से ट्रेन के खुलने के बाद एक कुली द्वारा कथित रूप से युवती के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है। इस खौफनाक घटना से मुंबईकर सदमे में हैं। इस घटना के सामने आने के आठ घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी कुली को बुधवार को पकड़ने में सफलता पाई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता नवी मुंबई के बेलापुर में परीक्षा देने जा रही थी और सीएसएमटी-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला द्वितीय श्रेणी डिब्बे में सवार हुई थी। उस वक्त पीड़िता के साथ एक बुजुर्ग महिला भी मौजूद थी।

जब ट्रेन ने प्लेटफॉर्म से आगे बढ़ना शुरू किया तो एक आदमी अचानक डिब्बे में आ गया। उसने युवती को पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

डिब्बे में मौजूद बुजुर्ग महिला के चीखने और पुलिस को बुलाने की धमकी देने के बावजूद आरोपी कुली ने युवती को नहीं छोड़ा। जैसे ही ट्रेन मस्जिद स्टेशन पहुंची पीड़िता ने खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया। इसी बीच आरोपी भी मौके से फरार हो गया।

घटना से घबराकर युवती सामान्य डिब्बे में चली गई। उसे बदहवास और रोता देख एक पुरुष यात्री ने जीआरपी को कॉल करके मामले की जानकारी दी। शिकायत मिलने के बाद जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने मुंबई पुलिस के सहयोग से आरोपी कुली नवाज करीम (40) को बुधवार शाम पकड़ लिया।

दूसरी तरफ पुलिस ने पीड़िता को पुलिस टीम के साथ परीक्षा सेंटर पर भेजा। लेकिन, उसकी हालत देखते हुए परीक्षक ने पीड़िता के लिए किसी और दिन परीक्षा आयोजित करने की बात कही।

बाद में युवती ने सीएसएमटी में जाकर औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज कराई। इसके पहले से ही पुलिस मामले की जांच तेज कर चुकी थी और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा था। इसी बीच आरोपी को मस्जिद स्टेशन के बाहर से पकड़ने में सफलता मिली। आरोपी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। उस पर बलात्कार समेत दूसरी धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here