Home Crime शख्स ने जबरन खिलाया जहर, लेकिन जीवित बच गए पत्नी और 4 बच्चे

शख्स ने जबरन खिलाया जहर, लेकिन जीवित बच गए पत्नी और 4 बच्चे

0
शख्स ने जबरन खिलाया जहर, लेकिन जीवित बच गए पत्नी और 4 बच्चे

[ad_1]

1 of 1

Man forcibly fed poison, but wife and 4 children survived - Lucknow News in Hindi




मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शख्स ने अपनी परिवार के सदस्यों को जहर देने की कोशिश की, जिसमें वह सभी बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि शख्स ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और चार नाबालिग बच्चों को खाने में जहर दे दिया। जिसके बाद सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

आरोपी की पहचान 40 वर्षीय अर्जुन कश्यप के रूप में हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन नशे की हालत में घर आया और पत्नी शकुंतला से शराब खरीदने के लिए पैसे देने को कहने लगा, लेकिन उसने मना कर दिया। जिसके चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ।

अर्जुन घर से बाहर गया और कुछ मिनट बाद जहर लेकर लौटा। उसने इसे खाने में मिला दिया और परिवार को जबरन खाने के लिए मजबूर किया। पत्नी और बच्चों की हालत खराब देखकर पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने कहा कि सही समय पर अस्पताल में भर्ती होने के कारण उन्हें बचाया जा सका। गिरफ्तार किए गए अर्जुन ने पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में आकर इतना बड़ा कदम उठाया।

सर्कल अधिकारी अनूप सिंह ने कहा, मामले की जांच चल रही है और पत्नी के होश में आने के बाद ही हम उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे। परिवार के सभी सदस्यों की हालत स्थिर है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here