Home Crime साइबर ठगी के तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 15-15 हजार रुपए का है इनाम

साइबर ठगी के तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 15-15 हजार रुपए का है इनाम

0
साइबर ठगी के तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 15-15 हजार रुपए का है इनाम

[ad_1]




कोटा। जयपुर के जवाहर सर्किल में वांछित चल रहे तीन साइबर ठगों को महावीर नगर पुलिस की टीम ने कोटा जंक्शन से पकड़ा है। आरोपी कहीं भागने की फिराक में थे। उससे पहले ही पुलिस द्वारा तीनों को गिरफ्त में ले लिया। अग्रिम कार्रवाई के लिए इन्हें जयपुर पुलिस को सौंपा जाएगा।
सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया कि भरतपुर के थाना नगर क्षेत्र में आरसी गांव निवासी साइबर ठग सियाराम गुर्जर पुत्र स्वरूप (32), इसके भाई भीम गुर्जर ( 30) व मनसो गुर्जर पुत्र पूरन (41) को पकड़ा गया है। इनके बारे में महावीर नगर थाने के एएसआई कुंवर सिंह को मिली सूचना पर एएसपी प्रवीण कुमार जैन व सीओ मुकुल शर्मा के सुपरविजन में एसएचओ परमजीत सिंह द्वारा कोटा जंक्शन पहुंच यात्रियों की अत्यधिक भीड़ में से भी इन्हें पहचान दस्तयाब किया गया।
यह है मामलाः 5 अप्रैल सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना जवाहर सर्किल की सहायता से 22 विभिन्न कंपनियों के एटीएम कार्ड व 11.73 लाख रुपए समेत मालवीय नगर निवासी अमर सिंह और महेंद्र सिंह व राम लखन को एटीएम से पैसे निकालते गिरफ्तार किया था। इन्होंने पूछताछ में एटीएम कार्ड सियाराम गुर्जर सियाराम गुर्जर से प्राप्त करना बताया था।
सियाराम फर्जी आईडी से बैंक अकाउंट खुलवा विभिन्न तरीकों से प्राप्त साइबर ठगी के रुपए इन अकाउंट में डलवाता था। आरोपी कमीशन के बदले इन फर्जी एटीएम कार्ड से पैसे निकाल कर देते थे। मामले में थाना जवाहर सर्किल पर मुकदमा दर्ज किया गया। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस क्राइम द्वारा इस गिरोह के 13 अभियुक्तों पर 15-15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here