Home Crime सिविल इंजीनियर से 1 लाख की लूट करने वाले 2 शातिर लुटेरे 10 घंटे में गिरफ्तार

सिविल इंजीनियर से 1 लाख की लूट करने वाले 2 शातिर लुटेरे 10 घंटे में गिरफ्तार

0
सिविल इंजीनियर से 1 लाख की लूट करने वाले 2 शातिर लुटेरे 10 घंटे में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

2 vicious robbers who looted 1 lakh from civil engineer arrested in 10 hours - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा में एक सिविल इंजीनियर से 1 लाख की लूट करने वाले 2 शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी पुलिस ने 10 घंटे के अंदर की है।

थाना दनकौर पुलिस द्वारा योजना के तहत लूट की घटना करने वाले 2 अभियुक्त 1.गुलफाम और 2.नौशाद को अच्छेजा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गयी धनराशि में से 49,000/- रुपये, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस व घटना में इस्तेमाल एक मोटरसाईकिल बरामद की गयी है। शेष अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं लूटी गयी शेष धनराशि की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

15 जनवरी को नेशनल इलैक्ट्रिकल एण्ड इलैक्ट्रानिक्स कम्पनी के सुपरवाईजर अपनी मोटरसाईकिल से ओमीक्रोम-3 से शशि कुमार से एक लाख रुपये लेकर के प्राधिकरण में देने के लिये आ रहे थे। दिन में 2 बजे के आसपास गलगोटिया विश्वविद्यालय एंव सलारपुर के बीच ओवरटेक करके एक मोटरसाईकिल पर दो बदमाश तथा उसके पीछे एक मोटरसाईकिल पर एक बदमाश ने पीछा करके रोककर जबरदस्ती उनके जेब से एक लाख रुपये तमंचा की नोंक पर निकाल लिये। जिसकी सूचना पर तत्काल थाना दनकौर को गई और मामला दर्ज किया गया था और मामले के खुलासे के लिए टीम काम कर रही थी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-2 vicious robbers who looted 1 lakh from civil engineer arrested in 10 hours


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here