Home Crime 60 रुपये के विवाद में 13 वर्षीय लड़के ने दोस्त की पत्थर मारकर की हत्या

60 रुपये के विवाद में 13 वर्षीय लड़के ने दोस्त की पत्थर मारकर की हत्या

0
60 रुपये के विवाद में 13 वर्षीय लड़के ने दोस्त की पत्थर मारकर की हत्या

[ad_1]

1 of 1

13-year-old kills friend after fight over Rs 60 - Lucknow News in Hindi




हमीरपुर (उत्तर प्रदेश)। हमीरपुर जिले में 60 रुपये के विवाद में अपने 11 वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर पत्थर मारकर हत्या करने के आरोप में एक 13 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है। शुक्रवार को पीड़ित का शव जंगल से बरामद किया गया। शव 11 टुकड़ों में बरामद किए गए, क्योंकि जानवरों ने शव को क्षतविक्षत कर दिया था।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़के ने सुमेरपुर कस्बे के कांशीराम कॉलोनी के पास हुई घटना को स्वीकार किया है।

पुलिस को कथित तौर पर अपराध में लड़के की संलिप्तता के बारे में एक सूचना मिली, जिसके बाद सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में जांचकर्ताओं की एक टीम ने 13 वर्षीय से पूछताछ की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और पीड़ित सुब्बी दोस्त थे। और उसने मृतक से 60 रुपये उधार लिए थे। सुब्बी ने पैसे की मांग की जिसके कारण लड़ाई हुई।

उसने पुलिस को बताया, “सुब्बी मुझे गालियां दे रहा था जब मैं उसे जंगल की ओर ले गया और मुझसे लड़ने लगा। मैंने उसे नीचे गिरा दिया जब उसने मुझे मारने के लिए पास में पड़ा एक पत्थर उठाया। मैंने वही पत्थर छीन लिया और उसके सिर में मारा। जिसके बाद वह गिर पड़ा और उसके सिर से खून निकलने लगा।”

आरोपी लड़के ने कहा कि हालांकि सुब्बी तब भी सांस ले रहा था। उसने दोस्त के शरीर को छिपाने के लिए एक झाड़ी में छुपा दिया। फिर पत्थर को नाले में फेंक दिया और उसने नाले के पानी से कपड़ों में लागे खून को धोया और घर चला गया।”

कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here