Home Crime कार सवार तस्कर साढ़े 57 किलो अवैध अफीम डोडा-चूरा, 1.62 लाख नकदी समेत गिरफ्तार

कार सवार तस्कर साढ़े 57 किलो अवैध अफीम डोडा-चूरा, 1.62 लाख नकदी समेत गिरफ्तार

0
कार सवार तस्कर साढ़े 57 किलो अवैध अफीम डोडा-चूरा, 1.62 लाख नकदी समेत गिरफ्तार

[ad_1]




जयपुर। सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम ने टोंक जिले के टोडारायसिंह थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से कार सवार तस्कर रामकिशन धाकड़ पुत्र माधु लाल (28) निवासी थाना मांडलगढ़ जिला भीलवाड़ा को गिरफ्तार कर उच्चतम क्वालिटी का 57 किलो 515 ग्राम अफीम का डोडा चूरा समेत 1.62 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं। स्थानीय पुलिस तस्करों के नेटवर्क और मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध डॉ रविप्रकाश मेहरडा ने बताया कि तस्करी के बारे में आ सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर राम सिंह, एएसआई दुष्यंत, हैड कांस्टेबल शाहिद अली एवं कांस्टेबल रविंद्र सिंह व चालक विश्राम की टीम गठित कर टोंक और भीलवाड़ा की ओर भेजी गई थी। आसूचना के आधार पर सीआईडी टीम ने तस्करों की हुंडई एक्सेन्ट कार की पहचान कर टोडारायसिंह थाना पुलिस को सूचना देकर नाकाबंदी करवाई।
एडीजी डॉ मेहरड़ा ने बताया कि स्थानीय थाना पुलिस की नाकाबंदी देख तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे। पीछा कर थाना पुलिस द्वारा शिवाजी नगर में तस्करों की कार को डिटेन कर एक तस्कर को पकड़ा गया, कार चालक मौके से फरार हो गया। कार की तलाशी में 3 कट्टों से 57 किलो 515 ग्राम अवैध अफीम का डोडा चूरा एवं 1.62 लाख रुपए मिलने पर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।
एडीजी ने बताया कि सीआईडी की टीम इन तस्करों की गतिविधियों पर काफी समय से नजर रख रही थी। इस संपूर्ण कार्यवाही में हेड कांस्टेबल शाहिद अली व कांस्टेबल रविंद्र सिंह की अहम भूमिका रही है। अभियुक्त ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी का काम कर रहे हैं, फरार कार चालक सत्तू उर्फ सत्यनारायण है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here