Home Crime गोंडा: 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला से छुड़ाया गया अगवा बच्चा,4 आरोपी गिरफ्तार

गोंडा: 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला से छुड़ाया गया अगवा बच्चा,4 आरोपी गिरफ्तार

0
गोंडा: 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला से छुड़ाया गया अगवा बच्चा,4 आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gonda: Kidnapped child rescued from 4 crore ransom, 4 accused arrested - Gonda News in Hindi




गोंडा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कल गोंडा से किडनैप किए गए एक 6 साल के बच्चे को बचाया, 4 आरोपी गिरफ्तार।इस घटना में 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाली एक लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गोर तलब है की उत्तर प्रदेश में कानपुर के बाद अब गोंडा में अपहरण का मामला सामने आया था । शुक्रवार को मास्क व सेनिटाइजर बांटने के बहाने बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र का था । कस्बे के रहने वाले परचून व्यवसायी राजेश कुमार गुप्ता के पौत्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उन्होंने बताया कि कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचयपत्र गले में टांगकर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और लोगों का नाम एक कागज पर लिख रहे थे। वे जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सेनिटाइजर देने की बात कही और बच्चे को साथ लेकर यह कहते हुए निकल गए कि गाड़ी से सेनिटाइजर निकालकर बच्चे को दे देंगे। बदमाश बच्चे को लेकर फरार हो गए।

पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी पुलिस के मुताबिक, पूरे जिले में वाहनों की जांच कराई जा रही थी । इस मामले को लेकर पूरा प्राशसनिक अमला लगा हुआ था ।

बच्चे के अपहरण के बाद बदमाशों ने परिजन को फोन कर फिरौती मांगी थी इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया था । बताया जाता है कि पहले तो मामले को छुपाने का प्रयास किया गया, लेकिन बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gonda: Kidnapped child rescued from 4 crore ransom, 4 accused arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here