Crime Latest

जयपुर में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबे आधा दर्जन मजदूर, देखें तस्वीरें

Written by corres2

1 of 4




जयपुर। मुहाना इलाके में डिग्गी रोड पर बुधवार दोपहर दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढह गई। मलबे में दबने से आधा दर्जन मजदूर गंभीर घायल हो गए। घटना का पता चलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से मलबा हटाकर घायल मजदूरों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है।

पुलिस ने बताया कि हादसा डिग्गी रोड पर स्थित कृष्णा कॉलोनी में हुआ। कॉलोनी में बेसमेंट के ऊपर दो मंजिला इमारत का निर्माण कार्य चल रहा था। दोपहर करीब सवा बजे दूसरी मंजिल पर मजदूर छत डाल रहे थे। इसी दौरान निर्माणाधीन इमारत ढह गई और छत डाल रहे मजदूर इमारत के मलबे में दब गए। हादसे की सूचना पर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस सिविल डिफेंस टीम के साथ मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस टीम ने जेसीबी की मदद से राहत कार्य शुरू किया। पुलिस ने मलबे में दबकर घायल हुए करीब आधा दर्जन मजदूरों को बाहर निकाला। जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि सिविल डिफेंस की टीम का राहत कार्य चल रहा है।

बेसमेंट में फैक्ट्री का काम चल रहा था, उसमें मजदूर मौजूद थे या नहीं उसका पता मलबा हटने के बाद ही लग सकेगा। पुलिस प्रथमदृष्टया हादसे का कारण निर्माणाधीन इमारत के पिलरों के धसने के कारण होना मान रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two-storey under construction building collapsed in Jaipur, half a dozen workers buried under debris




Source link

About the author

corres2

Leave a Comment

x

COVID-19

India
Confirmed: 43,331,645Deaths: 524,903
x

COVID-19

World
Confirmed: 539,214,271Deaths: 6,316,822