Home Crime अपने ही बेटे का अपहरण कर भाग रहा था, बना भीड़ के गुस्से का शिकार

अपने ही बेटे का अपहरण कर भाग रहा था, बना भीड़ के गुस्से का शिकार

0
अपने ही बेटे का अपहरण कर भाग रहा था, बना भीड़ के गुस्से का शिकार

[ad_1]

1 of 1

He was running away after kidnapping his own son, became a victim of the mobs anger. - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के गिरिडीह में एक शख्स पांच साल के अपने ही बेटे को किडनैप कर भागने की कोशिश में भीड़ के गुस्से का शिकार बन गया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। वह बिना नंबर वाली जिस कार में बेटे को लेकर भाग रहा था, उसे भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

शख्स की पहचान बिहार के बांका जिला अंतर्गत थोरिया निवासी धनंजय कुमार मंडल के रूप में हुई है। पुलिस ने स्थानीय हॉस्पिटल में उसका इलाज कराया। उससे हुई पूछताछ में पता चला कि वह जिस बच्चे को लेकर भाग रहा था, वह उसका ही पुत्र है।

दरअसल, धनंजय कुमार मंडल की शादी गिरिडीह के कल्याणडीह निवासी प्रेमचंद राउत की पुत्री रिमझिम सावन के साथ करीब दस साल पहले हुई थी। पति और ससुराल वालों की कथित प्रताड़ना के कारण वह पिछले चार वर्षों से अपने बेटे देवेश के साथ मायके में रह रही थी। पारिवारिक विवाद से संबंधित केस फैमिली कोर्ट में चल रहा है।

इस बीच शुक्रवार को पांच वर्षीय देवेश को उसका पड़ोसी अपने बाइक पर बिठाकर स्कूल ले जा रहा था, तब अचानक एक कार ने उसका रास्ता रोक लिया। कार पर सवार चार लोगों ने पांच वर्षीय देवेश को जबरन कार में बिठा लिया और भागने लगे। इस पर बच्चे के अपहरण की खबर इलाके में फैल गई।

गिरिडीह के कोवाड़ मोड़ के पास लोगों ने पीछा करते हुए कार को रोक लिया। कार पर सवार तीन लोग तो भाग खड़े हुए, लेकिन धनंजय पकड़ा गया। उसकी जबरदस्त पिटाई की गई। लोगों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और धनंजय को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर हॉस्पिटल में दाखिल कराया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-He was operating away after kidnapping his personal son, grew to become a sufferer of the mobs anger.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here