Home Crime अपह्रत नाबालिग को 12 घंटे में किया दस्तयाब, 8-10 घंटे रात को पहाडियों व जंगल में चलाया सर्च ऑपरेशन

अपह्रत नाबालिग को 12 घंटे में किया दस्तयाब, 8-10 घंटे रात को पहाडियों व जंगल में चलाया सर्च ऑपरेशन

0
अपह्रत नाबालिग को 12 घंटे में किया दस्तयाब, 8-10 घंटे रात को पहाडियों व जंगल में चलाया सर्च ऑपरेशन

[ad_1]

1 of 1

Kidnapped minor found in 12 hours, search operation conducted in hills and forest for 8-10 hours at night - Dausa News in Hindi













दौसा (ब्यूरो)। जिले की मण्डावर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर नाबालिग लड़की के अपहरण की घटना का 12 घंटे में खुलासा कर दिया। सघन तलाशी अभियान व इनपुट के आधार पर नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया गया है। अपह्रत व आरोपियों की तलाश में पुलिस ने रात को पहाड़ियों में जंगलों में 8-10 किलोमीटर का सर्च ऑपरेशन चलाया था।
एसपी वन्दिता राणा ने बताया कि गुरुवार रात को नाबालिग के दादाजी ने अपनी पोती के अपहरण की घटना की रिपोर्ट थाना मण्डावर में दी थी। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शंकर लाल व सीओ महवा प्रेम बहादुर निर्भय के सुपरविजन एवं एसएचओ महवा जितेंद्र सिंह व एसएचओ मण्डावर सचिन शर्मा के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई।
एसपी राणा ने बताया कि नाबालिग लड़की व सन्दिग्ध आरोपी के फोटो उनके परिजनों से प्राप्त कर सभी व्हाट्सएप ग्रुप, पीसीआर, सोशल मीडिया आदि पर भिजवाए गए। साथ ही जीआरपी, एसएचओ भरतपुर, आरपीएफ एसएचओ आगरा कैंट, ईदगाह, सरसैना आदि स्थानों पर भी फोटो व सूचना शेयर की गई।
गठित की गई पहली टीम को कस्बा मंडावर, खेड़ली, महवा, मेहंदीपुर बालाजी, मानपुर, दौसा व अन्य स्थानों पर होटलों, ढाबों, सराय, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन में तलाश और दूसरी टीम को भरतपुर, आगरा उत्तर प्रदेश आदि स्थानों पर तलाश के लिए रवाना किया गया।
साइबर टीम दौसा ने परंपरागत व तकनीकी माध्यम से नाबालिग की तलाश में सहयोग किया।
सीओ महवा मय टीम, एसएचओ महवा व एसएचओ मण्डावर के नेतृत्व में गठित टीमों द्वारा मण्डावर गांव स्थित पहाड़ी व जंगल में 8-10 किलोमीटर तक रात में सर्च अभियान चला महज 12 घंटे में अपह्रत नाबालिग को दस्तयाब कर लिया। एसपी राणा ने बताया कि घटना को लेकर दो समुदायों के मध्य संभावित विवाद पर पुलिस की त्वरित कार्रवाई रही है। घटना के आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


Web Title-Kidnapped minor present in 12 hours, search operation performed in hills and forest for 8-10 hours at evening


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here