Home Crime अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या के लिए हथियार उपलब्ध कराने वाला शख्स गिरफ्तार

अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या के लिए हथियार उपलब्ध कराने वाला शख्स गिरफ्तार

0
अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या के लिए हथियार उपलब्ध कराने वाला शख्स गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

The man who provided weapons for the murder of actress Isha Alia arrested - Ranchi News in Hindi




रांची | झारखंड की क्षेत्रीय फिल्मों की अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या में बंगाल की पुलिस ने रांची के गोंदा थाना क्षेत्र से मोहित कुमार नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। ईशा के पति प्रकाश को इसी व्यक्ति ने हथियार उपलब्ध कराया था। पुलिस का दावा है कि वह ईशा की हत्या की योजना में भी साझीदार रहा है।

ईशा आलिया के पति प्रकाश कुमार और मोहित एक-दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आए थे। दोनों के बीच फेसबुक के मैसेंजर और इसके बाद फोन पर लंबी बातचीत हुई थी। पुलिस के अनुसार मोहित और प्रकाश ने मिलकर तय किया था कि हत्या को कैसे लूट वाले घटनाक्रम से जोड़ना है। मोहित के साथ पुलिस ने इस केस में अब तक कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें ईशा आलिया का पति प्रकाश कुमार और उसका भाई संदीप कुमार शामिल हैं। ये दोनों भाई फिलहाल जेल में हैं।

सनद रहे कि बीते 28 दिसंबर को ईशा आलिया उर्फ रिया की हत्या रांची से कोलकाता के रास्ते में एनएच-16 पर महिषरेखा पुल के पास गोली मारकर की गई थी। रिया अपने पति के साथ कास्ट्यूम्स की खरीदारी के लिए रांची से कोलकाता जा रही थी। साथ में उसकी तीन साल की बेटी भी थी। प्रकाश कुमार ने पुलिस को उसकी हत्या को लेकर जो कहानी बताई थी, उसके मुताबिक रांची-कोलकाता हाईवे के पास उसे लघुशंका के लिए गाड़ी रोकी तो तीन बदमाश वहां हथियार लहराते हुए पहुंच गए। उन्होंने उनसे लूटपाट की कोशिश की। दोनों ने जब इसका इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने ईशा उर्फ रिया पर गोली चला दी। वह वहीं गिर पड़ी। वह शोर मचाने लगे तो बदमाश भाग गए। इसके बाद उन्होंने थोड़ा आगे जाकर स्थानीय लोगों से मदद मांगी। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। रिया को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो गई थी। इस घटना को पुलिस पहले दिन से फाउल प्ले मान रही थी। बाद में उसके पति ने स्वीकार कर लिया था कि ईशा की हत्या उसी ने की है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The man who supplied weapons for the homicide of actress Isha Alia arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here