Home Crime अल्मोड़ा पुलिस की कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को किया तड़ीपार, जिले की सीमा के बाहर छोड़ा

अल्मोड़ा पुलिस की कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को किया तड़ीपार, जिले की सीमा के बाहर छोड़ा

0
अल्मोड़ा पुलिस की कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को किया तड़ीपार, जिले की सीमा के बाहर छोड़ा

[ad_1]

1 of 1

Almora police action, history sheeter Sonu Panwar was beaten up, left outside the limits of the district - Crime News in Hindi




अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में पुलिस शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए अपराधियों पर सख्त कार्रवाई कर रही है। साथ ही लगातार अपराध में लिप्त अपराधियों पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला बदर की कार्रवाई कर रही है। जिससे अपराधियों में खलबली मची हुई है। इसी कड़ी में हिस्ट्रीशीटर अपराधियों पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने आदतन अपराधी मानसिकता वाले हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को छह माह के लिए जिला बदर कर दिया है। साथ ही पुलिस अपराधी को जिले की सीमा से बाहर करते हुए दिखाई दी।

जिले में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रचिता जुयाल ने सभी पुलिस अधिकारियों को आदतन अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं। जिसके बाद जिले भर में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है।

इसी के तहत कोतवाली अल्मोड़ा के हिस्ट्रीशीटर भ्यारखोला राजपुरा निवासी सोनू पंवार को पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद की देखरेख में अल्मोड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव ने जिले की सीमा से बाहर कर दिया है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Almora police motion, historical past sheeter Sonu Panwar was overwhelmed up, left exterior the boundaries of the district


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here