Home Crime अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

0
अवैध हथियारों की आपूर्ति के लिए गोरखपुर में तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three arrested in Gorakhpur for supplying illegal weapons - Gorakhpur News in Hindi




गोरखपुर | उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस ने अवैध हथियारों और गोला-बारूद की आपूर्ति में शामिल होने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के.सी.तिवारी छात्र नेता होने का दावा करने वाले को गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए।

उनका नाम समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य सचिव कुंवर प्रताप सिंह के बेटे विजय प्रताप से पूछताछ के दौरान सामने आया था, जिन्हें 6 जनवरी को हर्ष फायरिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

गोरखपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि तिवारी ने अपनी पूछताछ के दौरान कुशीनगर जिले के कुछ अन्य लोगों के नामों का खुलासा किया, जो हथियारों के रैकेट में शामिल हैं।

गोरखपुर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार के निर्देश पर पुलिस ने एक अभियान चलाया और गोला थाना क्षेत्र के एक गांव से गुड्डू कनौजिया और यादवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महाराजगंज जिले में खरीदारों को कथित रूप से अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाले आरोपी (गुड्डू और यादवेंद्र) के पास से दो देशी पिस्तौलें बरामद की गईं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here