Home Crime असम में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया

असम में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया

0
असम में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया

[ad_1]

1 of 1

Police in Assam arrested 5 people in double murder case - Guwahati News in Hindi




गुवाहाटी। असम के धुबरी जिले में दो लोगों की हत्या में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की।

धुबरी के पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने आईएएनएस को बताया, ”हमने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांच में से दो आरोपियों को कछार और हैलाकांडी जिलों से गिरफ्तार किया गया है। जबकि, बाकी को धुबरी के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया गया है।”

उन्होंने कहा कि अमीर हुसैन, अमीनुल हक, अफसर अली, हमीदुल इस्लाम और रकीदुल हक को बाद में अदालत में पेश किया जाएगा।

अधिकारी ने कहा कि हमीदुल को कछार जिले के सिलचर से गिरफ्तार किया गया, जबकि रकीदुल को हैलाकांडी से सोमवार शाम को गिरफ्तार किया गया।

सूत्रों के अनुसार अमीर हुसैन बिलासीपारा के रानीगंज थाने में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था। यह घटना 26 अगस्त को रानीगंज के कुरशक्ति इलाके की है। नर्जिना बेगम और शाहजहल हुसैन सो रहे थे तब आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था।

हत्याओं का खुलासा तब हुआ जब दंपति की गुवाहाटी में रहने वाली बेटी ने माता-पिता को लगातार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने पड़ोसियों को घर भेजा, जिन्होंने शवों को देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। दोहरे हत्याकांड का मकसद स्पष्ट नहीं हो सका है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here