Home Crime असम में महिला पर चाकू से हमला करने के आरोप में इमाम गिरफ्तार

असम में महिला पर चाकू से हमला करने के आरोप में इमाम गिरफ्तार

0
असम में महिला पर चाकू से हमला करने के आरोप में इमाम गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Imam arrested for knife attack on woman in Assam - Guwahati News in Hindi




गुवाहाटी। असम के जोरहाट जिले में एक इमाम को एक महिला पर चाकू से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने इमाम से शादी करने से इनकार कर दिया था, जिस वजह से उन्होंने उस पर चाकू से हमला किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हमले में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

आरोपी की पहचान जोरहाट की नतुन माटी मस्जिद के इमाम अब्बास खान के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, खान ने कथित तौर पर उस महिला को प्रपोज किया था जिसके दो बच्चे हैं। महिला के पति का कुछ साल पहले निधन हो गया था।

जब महिला ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो खान ने गुस्से में आकर महिला पर हमला करने की योजना बनाई। खान कथित तौर पर सोमवार रात मारियानी शहर में स्थित पीड़िता के घर पहुंचा और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

इसके बाद इमाम ने महिला पर हमला किया और उसे गंभीर चोटें पहुंचाईं। शोर सुनकर पड़ोसी पीड़ित के घर पहुंचे लेकिन इमाम मौके से फरार होने में सफल रहा। स्थानीय लोग महिला को जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले गए, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने कहा कि पीड़िता की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here