Home Crime असम राइफल्स ने 12.60 करोड़ की प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की

असम राइफल्स ने 12.60 करोड़ की प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की

0
असम राइफल्स ने 12.60 करोड़ की प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की

[ad_1]




नई दिल्ली। असम राइफल्स की मोरेह बटालियन ने नशीले पदार्थों की सीमा पार तस्करी को नाकाम कर दिया। मणिपुर में भारत-म्यांमार सीमा के पास जवानों ने 12.60 करोड़ रुपये मूल्य की 23.4200 किलोग्राम प्रतिबंधित गोलियां बरामद की हैं। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई है।
असम राइफल्स ने बताया कि सोमवार तड़के मोरेह के दलपति ग्राउंड में मोरेह बटालियन द्वारा किए गए एक नियमित गश्त के दौरान टीम ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को प्लास्टिक की बोरी के साथ भारत-म्यांमार सीमा पार करने की कोशिश करते हुए देखा। टीम द्वारा चुनौती दिए जाने पर उन व्यक्तियों ने तुरंत बोरी को गिरा दिया और अंधेरे की आड़ में वापस म्यांमार क्षेत्र में भाग गए।
आसपास के इलाके की तलाशी लेने पर जवानों को एक प्लास्टिक की बोरी बरामद हुई। इसमें डब्ल्यूवाई टैबलेट के 20 पैकेट मिले, जिनका वजन 23.4200 किलोग्राम था। जानकारी के मुताबिक जब्त की गई प्रतिबंधित टैबलेट की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 12.60 करोड़ रुपये आंकी गई है।
फिलहाल बरामद की गई वस्तुओं को आगे की जांच और कार्यवाही के लिए स्थानीय मोरेह पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में जो ड्रग्स सप्लाई की जाती है, उसमें से ज्यादातर मणिपुर से ही आती है। ऐसे में पूर्वोत्तर राज्यों में सक्रिय असम राइफल्स के जवान ड्रग तस्करी को रोकने के लिए हमेशा मुस्तैद रहते हैं।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here