Home Crime असम: सुरक्षाकर्मियों से गोला-बारूद चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

असम: सुरक्षाकर्मियों से गोला-बारूद चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

0
असम: सुरक्षाकर्मियों से गोला-बारूद चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Assam: Two arrested for stealing ammunition from security personnel - Guwahati News in Hindi




गुवाहाटी। असम के कार्बी आंगलोंग जिले में सुरक्षाकर्मियों से गोला-बारूद चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि उन्हें जिले के बोकाजन सबडिवीजन में गोलियां मिलीं, जो असम और नागालैंड के करीब है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान गगन बोरा और तौफीक अहमद के रूप में हुई है, दोनों असम के नगांव जिले के निवासी हैं।

कार्बी आंगलोंग जिले के पुलिस अधीक्षक संजीब सैकिया ने कहा कि आरोपियों को तलाशी अभियान के दौरान पकड़ा गया, जो विशेष खुफिया जानकारी के बाद चलाया गया था।

बोकाजन के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) रुस्तम राज ब्रह्मा ने कहा कि सीआरपीएफ टीम के एक सदस्य का बैग नागालैंड में एक पारगमन शिविर की तरफ जाते समय दीमापुर में चोरी हो गया।

घटना शुक्रवार रात की है।

एसडीपीओ ने कहा, “सीआरपीएफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार, उनके बैग को एक कार में पैक करने की प्रक्रिया के दौरान, एक बैग चोरी हो गया। बैग में कपड़े और कुछ अन्य आवश्यक सामानों के साथ, एके -47 राइफल के लिए 90 राउंड और इंसास राइफल के लिए 60 राउंड गोलियाँ थीं।“

उन्होंने दावा किया कि ऐसा माना जाता है कि गगन और तौफीक ने काले बाजारों में बेचने के इरादे से असम में गोला-बारूद चुराया था।

उन्होंने कहा, ”हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं और उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।”

उन्होंने कहा कि धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 379 (चोरी), 411 (बेईमानी से चोरी की संपत्ति प्राप्त करना), और शस्त्र अधिनियम 1959 की धारा 25 (1 एए) के कारण गगन और तौफीक की गिरफ्तारी हुई है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here