Home Crime आंध्र प्रदेश : गुंटूर में दृष्टिबाधित लड़की की चाकू मारकर हत्या

आंध्र प्रदेश : गुंटूर में दृष्टिबाधित लड़की की चाकू मारकर हत्या

0
आंध्र प्रदेश : गुंटूर में दृष्टिबाधित लड़की की चाकू मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Andhra Pradesh: Blind girl stabbed to death in Guntur - Adoni News in Hindi




अमरावती। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सोमवार को एक उपद्रवी ने एक 17 वर्षीय नेत्रहीन लड़की की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आधिकारिक आवास के पास एक इलाके के ताडेपल्ली में हुई।

राजू के रूप में पहचाने गए आरोपी ने रविवार को लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया था और जब लड़की ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की, तो उन्होंने कुछ स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसे तंग किया। इससे नाराज होकर राजू ने बदला लेने की योजना बनाई।

सोमवार को जब नाबालिग लड़की घर में अकेली थी तो राजू ने घर में घुसकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़िता की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे। खून से लथपथ लड़की को विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

लड़की की हत्या कर फरार हुए राजू ने कथित तौर पर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है और हमले के समय वह नशे में था, ऐसा संदेह है।

पीड़ित परिवार की मांग है कि पुलिस राजू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। कुछ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस क्षेत्र में आपराधिक तत्वों की अवैध गतिविधियों को रोकने में विफल रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here