Home Crime आजमगढ़: बाप बेटे की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़: बाप बेटे की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
आजमगढ़: बाप बेटे की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Azamgarh: Main accused of murdering father and son arrested - Azamgarh News in Hindi




आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र स्थित सरदहां बाजार में 20 सितंबर को दुकान में घुसकर बाप बेटे की हत्या करने के मुख्य आरोपी पवन गुप्ता को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि महराजगंज थाना के सरदहां बाजार में 20 सितंबर को हत्या और दुकान में आगजनी के संबंध में पांच लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। इस मामले के मुख्य आरोपी पवन गुप्ता को पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके कब्जे से एक पिस्टल बरामद हुई है।

एसपी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि एक वर्ष पूर्व दोनों पक्षों में विवाद हुआ था उसी का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले चार लोगों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

गत 20 सितंबर को महराजगंज थाना के सरदहा बाजार में दुकान में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी रशीद अहमद व उनके पुत्र शोएब अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। आईजी अखिलेश कुमार और एसपी अनुराग आर्य ने मौका मुआयना किया था। घटना स्थल से 10 खोखे बरामद हुए थे।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया जिसमें तीन युवक लगातार फायरिंग करते दिख रहे हैं। जब बाप-बेटे दुकान से घर के अंदर भागते हैं तो बदमाश घर के अंदर घुसकर भी फायरिंग करने लगते हैं। इसके बाद दुकान में आकर फिर फायरिंग करते हैं।

घटना के बाद मृतक के बेटे ने पांच आरोपियों के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना के खुलासे के लिए जिले के एसपी अनुराग आर्य ने चार टीमों का गठन किया था और उसी के तहत गिरफ्तारी हुई है। घटना के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here