Home Crime आधी रात को जन्मदिन मनाने के लिए रोड को किया ब्लॉक किया, चार पर केस

आधी रात को जन्मदिन मनाने के लिए रोड को किया ब्लॉक किया, चार पर केस

0
आधी रात को जन्मदिन मनाने के लिए रोड को किया ब्लॉक किया, चार पर केस

[ad_1]

1 of 1

Road blocked to celebrate birthday at midnight, case on four - Pune News in Hindi




पुणे। बदमाशों के एक गिरोह ने कथित तौर पर आधी रात जन्मदिन की पार्टी के लिए शहर में एक सड़क को अवरुद्ध कर दिया और स्थानीय लोगों को डराते हुए तलवार से केक काटा। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

जैसे ही आधी रात को जन्मदिन की पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, सहकार नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

सहकार नगर पुलिस इंस्पेक्टर सवलाराम सालगांवकर ने आईएएनएस को बताया, हमने घटना पर ध्यान दिया है और चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हम आगे कदम उठाने से पहले जांच कर रहे हैं।

सड़क पर जन्मदिन का जश्न (21-22 जून की मध्यरात्रि) मनाया गया। उपद्रवियों ने अपने एक सहयोगी के जन्मदिन पर सहकार नगर में मुख्य सड़क पर एक कार खड़ी की, उस पर एक बड़ा केक रखा और फिर इसे चमचमाती तलवार से काटा।

आस-पास की परवाह किए बिना, गिरोह ने पूरे जोश में आपको जन्मदिन मुबारक हो गायन का सिलसिला शुरू कर दिया, चिल्लाते हुए एक-दूसरे को गले लगाते हुए शुभकामनाएं दीं। कुछ लोग कथित तौर पर नशे में थे और उन्होंने तेज हंगामा किया।

वरिष्ठ नागरिकों सहित कई निवासी बाहर के अप्रत्याशित शोर से जाग गए और कुछ चुपचाप अपनी खिड़कियों से बाहर झोक कर चल रहे घटनाक्रम को देखने लगे।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में, राज्य की शैक्षणिक, सांस्कृतिक और आईटी राजधानी में सड़कों, जंक्शनों या आवासीय क्षेत्रों में इस तरह के हंगामें वाले कार्यक्रमों में तेजी देखी गई है।

एक वरिष्ठ नागरिक, राजू वी. पारुलेकर ने कहा, हमने युवा लोगों के ऐसे समूहों को देखा है, जो अचानक किसी स्थान पर अपनी कारों या मोटरसाइकिलों में एकत्रित होकर ‘जन्मदिन मुबारक हो!’ चिल्लाते हैं। आधी रात में, कुछ लोग बीयर भी पीते हैं और बोतलों या डिब्बों को लापरवाही से इधर-उधर फेंकते हैं, पटाखे जलाते हैं और इलाके में शांति भंग करते हैं।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here