Home Crime इंदौर में नाबालिग के कपड़े उतरवा कर जबरन धार्मिक नारे लगवाए

इंदौर में नाबालिग के कपड़े उतरवा कर जबरन धार्मिक नारे लगवाए

0
इंदौर में नाबालिग के कपड़े उतरवा कर जबरन धार्मिक नारे लगवाए

[ad_1]

1 of 1

In Indore, a minor was forced to take off his clothes and chant religious slogans - Bhopal News in Hindi




भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 12 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर दिया गया और धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी, जो नाबालिग है और पीड़ित का जानने वाला है, को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद गुरुवार देर रात मामला प्रकाश में आया। पीड़ित स्टार स्क्वायर के पास खेल रहा था जब एक आरोपी उसके पास आया और उसे दूसरी जगह ले गया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि महालक्ष्मी नगर इलाके में एक फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर एक और लड़का उनके साथ हो लिया। दोनों ने उसे धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कथित तौर पर उसे पीटा और उसके कपड़े उतरवाए।

वह किसी तरह वहां से भाग निकला और पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिजन उसे पास के थाने ले गए और गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने कहा, आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे। हमने आरोपियों को हिरासत में लिया है और संबंधित आईपीसी धाराओं के तहत उन पर मामला दर्ज किया है। हमने लोगों से यह भी अनुरोध किया है कि वे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न करें, क्योंकि आरोपी और पीड़ित दोनों नाबालिग हैं। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने ऐसा क्या किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मामले की जांच जारी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-In Indore, a minor was compelled to take off his garments and chant spiritual slogans


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here