Home Crime इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

0
इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Teen raped by Instagram friend in Lucknow - Lucknow News in Hindi




लखनऊ । लोहिया पार्क में एक 15 वर्षीय युवती के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया, जिससे उसकी दोस्ती सोशल नेटवकिर्ंग साइट इंस्टाग्राम पर हुई थी। सातवीं कक्षा की छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे झलकारी बाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी विद्या सागर कुशवाहा (20) को मंगलवार देर रात कानपुर से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पीड़िता के मानसिक रूप से स्थिर होने का इंतजार कर रही है ताकि वह अपना बयान दर्ज कर सके।

पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की। वह गुजरात में एक कपड़ा कारखाने में काम करता है जबकि उसका परिवार कानपुर में रहता है।

गोमती नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता के पिता ने कहा कि उसकी बेटी आरोपी से सोशल नेटवर्किं ग साइट पर मिली और उसकी दोस्ती हो गई।

उस व्यक्ति ने उसे फोन किया और लोहिया पार्क में मिलने के लिए कहा।

उन्होंने आगे कहा, “जब मेरी बेटी पार्क में पहुंची तो आरोपी उसे सुनसान जगह ले गया, उसके साथ बलात्कार किया और उसे गंभीर अवस्था में छोड़ दिया। वह किसी तरह घर पहुंचने में कामयाब रही और सदमे की स्थिति में एक कोने में बैठी थी, जब उसकी मां ने पूछताछ की। तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।”

इसके बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी और बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे सिविल अस्पताल ले गए जहां से उसे झलकारी बाई अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिवार ने पुलिस को फोन नंबर भी मुहैया कराया, जिससे आरोपी ने पीड़िता को फोन किया था।

पुलिस उपायुक्त, पूर्वी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा कि बलात्कार के आरोपों और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पास्को) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उसने कहा, “लड़की के पिता गाड़ी चलाने वाले हैं जबकि उसकी मां घरेलू सहायिका का काम करती है। किशोरी अपने माता-पिता को बताए बिना आरोपी से मिलने के लिए घर से निकल गई।”

झलकारी बाई अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक रंजना खरे ने बताया कि नाबालिग को निगरानी में रखा गया है। उसकी शारीरिक स्थिति स्थिर हो गई है, लेकिन वह अभी भी मानसिक सदमे की स्थिति में है।

बता दें, इससे पहले शनिवार रात 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ एक ऑटो रिक्शा चालक समेत दो लोगों ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने सोमवार को 21 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक आकाश तिवारी को गिरफ्तार किया है। सह आरोपी अभी फरार है।

वहीं, रविवार को एक 52 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक आश्रम के तीन स्टाफ सदस्यों ने 4 अक्टूबर को उसके साथ बलात्कार किया। मामले की जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here